+

प्रियंका ने कसा CM योगी पर तंज, कहा- ‘त्रासदी छिपाने’ में अपने संसाधन लगाने की जगह लोगों की जान बचाएं

प्रियंका गांधी वाद्रा ने भाजपा की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि त्रासदी छिपाने की बजाय उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को संक्रमण फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाना चाहिए।
प्रियंका ने कसा CM योगी पर तंज, कहा- ‘त्रासदी छिपाने’ में अपने संसाधन लगाने की जगह लोगों की जान बचाएं
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ‘त्रासदी छिपाने में’ अपना समय, संसाधन और ऊर्जा लगाने की बजाय उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को संक्रमण फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाना चाहिए।
उन्होंने लखनऊ के एक श्मशान घाट का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया,‘‘उप्र की सरकार से एक निवेदन है कि अपना समय, संसाधन और ऊर्जा इस त्रासदी को छिपाने, दबाने में लगाना व्यर्थ है। महामारी को नियंत्रित करने, लोगों की जान बचाने, संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ठोस कदम उठाइए। यही वक्त की पुकार है।’’
उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से बुधवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान कोविड-19 संक्रमण से 68 और लोगों की मौत हो गई तथा 20,510 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई। नए रोगियों का यह एक दिन का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 24 घंटे के दौरान 68 लोगों की मौत के बाद इस वायरस से राज्य में अब तक मरने वालों की संख्या बढ़कर 9,376 हो गई है।
facebook twitter instagram