+

SSC की परीक्षा तय अवधि में कराने की मांग कर रहे युवाओं की बात सरकार को सुननी चाहिए : प्रियंका गांधी

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, "परीक्षाएं कैलेंडेर के आधार पर निर्धारित कर, तय अवधि में पूरा करने की मांग कर रहे युवाओं की बात सरकार को सुननी चाहिए।"
SSC की परीक्षा तय अवधि में कराने की मांग कर रहे युवाओं की बात सरकार को सुननी चाहिए : प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने शुक्रवार को कहा कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षाएं कैलेंडेर के आधार पर निर्धारित कर, तय अवधि में पूरा करने की मांग कर रहे युवाओं की बात सरकार को सुननी चाहिए। 
उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर सोशल मीडिया में ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ हैशटैग से चल रहे अभियान के तहत ट्वीट किया, ‘‘एसएससी की परीक्षा देने वाले छात्रों ने परीक्षा प्रक्रिया ,सभी चरणों और अंतिम परिणाम को कैलेंडर के आधार पर निर्धारित कर तय अवधि में पूरा करने सहित कई अच्छे सुझाव दिए हैं। उनके रचनात्मक तरीकों से अपनी बात कह रहे युवाओं को हमारा समर्थन है।’’ 
कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, ‘‘सरकार को भी युवाओं की बात सुननी चाहिए।’’  इससे पहले कांग्रेस और भारतीय युवा कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को रोजगार के मुद्दे पर सोशल मीडिया में ‘स्पीक अप फॉर जॉब्स’ अभियान चलाया था। बता दें कि बेरोजगारी की स्थिति और कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) तथा कुछ अन्य परीक्षाओं के परिणाम में कथित विलंब को लेकर विरोध में छात्र लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं ।

facebook twitter instagram