+

UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा

प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को कहा कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये तैयार किए जा रहे पार्टी घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, वंचित वर्ग एवं सभी तबके के लोगों का विशेष ध्यान रखा जायेगा।
UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है, वैसे-वैसे प्रदेश की सियासत गरमा रही है। ऐसे में प्रदेश की सत्ता से सालों से दूर चल रही कांग्रेस इस बार अपनी पूरी कोशिश कर रही है कि वह किसी तरह उत्तर प्रदेश की सरकार में आ जाए। 
इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को कहा कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये तैयार किए जा रहे पार्टी घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, वंचित वर्ग एवं सभी तबके के लोगों का विशेष ध्यान रखा जायेगा। 
कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रदेश की प्रगति का रास्ता तैयार करने वाला दस्तावेज होगा 
कांग्रेस द्वारा जारी बयान में कहा गया कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने सोमवार को घोषणा पत्र समिति, समन्वय समिति, एवं चुनाव और प्रचार समिति की बैठक में हिस्सा लिया। बयान के मुताबिक चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, तथा वंचित वर्ग एवं सभी तबके के लोगों का विशेष ध्यान रखा जायेगा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रदेश की प्रगति का रास्ता तैयार करने वाला दस्तावेज होगा। 

'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

प्रियंका ने संविधान निर्माण में डॉ.आंबेडकर के योगदान को याद किया 
बयान के अनुसार प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में चुनाव से जुड़ी तमाम समितियों की बैठक में शामिल हुईं। लेकिन सबसे पहले उन्होंने डॉ.आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने संविधान निर्माण में डॉ.आंबेडकर के योगदान को याद किया। 
बयान के मुताबिक बैठक में पूर्व सांसद व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री,पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, पूर्व सांसद पीएल पुनिया, बेगम नूर बानो, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’, विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह सहित वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।


होम :
facebook twitter instagram