+

Prophet Remarks Row: नूपुर शर्मा को बचा रही BJP... मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी क्यों? ओवैसी हमलवार

पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें टीवी के माधयम से देश की जनता से माफी मांगने की बात कही है।
Prophet Remarks Row: नूपुर शर्मा को बचा रही BJP... मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी क्यों? ओवैसी हमलवार
पैगंबर मोहम्मद (Comment On Prophet) पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की विवादित टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने उन्हें टीवी के माधयम से देश की जनता से माफी मांगने की बात कही है। सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर में हुई हत्या के लिए भी नूपुर शर्मा के बयान को ही जिम्मेदार ठहराया और दिल्ली पुलिस को फटकार लगाते हुए पूछा कि अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है। अगर उदयपुर के उस टेलर को गिरफ्तार किया जा सकता है तो नूपुर शर्मा पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है?
नूपुर शर्मा मामले में ओवैसी ने साधा भाजपा पर निशाना 
इस बीच विपक्षी पार्टियां एकबार फिर केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर हो गई हैं, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा पर निशाना साधा है। ओवैसी ने भगवा पार्टी पर नुपूर शर्मा को बचाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जी से मेरी मांग है कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए।  उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है तो उनकी गिरफ़्तारी भी होनी चाहिए। 
ओवैसी ने BJP पर लगाया नूपुर शर्मा को बचाने का आरोप 
ओवैसी ने आगे कहा कि भाजपा और मोदी जी ने इस मुद्दे को अहम और प्रतिष्ठा का मुद्दा क्यों बना लिया है? पीएम कबतक चुप्पी साधे रहेंगे, कानून को अपना काम पूरा करने दिया जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट कि बातों पर ध्यान देने की बहुत जरूरत है। जरात की क्लीन चिट पर भाजपा इतनी बात करती है तो फिर आज के फैसले पर वह क्या कहेगी?  उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा आज भी हैदराबाद में बीजेपी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मेंबर हैं, आप उन्हें बचा रहे हैं। ओवैसी ने आगे यहां तक कहा कि भाजपा नूपुर शर्मा को बचा रही है और मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आप एक महिला को बचा रहे हैं और दूसरी तरफ एक महिला के नाम पर जो घर है, उसे तोड़ देते हैं आखिर क्यों?

नूपुर शर्मा को लेकर जो टिप्पणी की है उसको देखते हुए सत्तारूढ दल का सिर शर्म से झुकना चाहिए : कांग्रेस

facebook twitter instagram