+

धाकड़ फिल्म की शूट के दौरान कंगना रनौत के खिलाफ भोपाल में जमकर हुआ प्रदर्शन

बॉलिवुड ऐकट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग भोपाल में कर रही हैं। कुछ न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल में कुछ लोगों ने कंगना का विरोध भी किया है।
धाकड़ फिल्म की शूट के दौरान कंगना रनौत के खिलाफ भोपाल में जमकर हुआ प्रदर्शन
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस दौरान कई विवादों में फंसी हुई हैं। इस बीच उनकी फिल्मों की शूटिंग भी जारी है। फिलहाल वह भोपाल में हैं और धाकड़ फिल्म की शूटिंग की कर रही हैं। इस बीच उन्हें प्रोटेस्ट का सामना भी करना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें भोपाल में शूट के दौरान एक युवा राजनीतिक ग्रुप प्रोटेस्ट करने लगा।  रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यहां कंगना को विरोध-प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ा है।


रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एक पॉलिटिकल यूथ ग्रुप ने कंगना का विरोध करते हुए उन्हें वापस जाने की मांग की थी। हालांकि इस विरोध-प्रदर्शन के बावजूद कंगना ने अपनी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर कंगना के साथ कुछ ऐक्शन सीन फिल्माए जाएंगे।


मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस पर कंगना ने कहा, 'यह मेरी तीसरी फिल्म है जिसकी मध्य प्रदेश में शूटिंग हो रही है। इससे पहले मैं यहां पर 'पंगा' और 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर चुकी हूं।' कंगना ने मध्य प्रदेश पहुंचने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात की थी और कहा था कि उनसे मिलना ऐसा लगता है जैसे किसी परिवार के सदस्य से मिल रहे हों। कंगना ने यह भी बताया कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान 'धाकड़' को टैक्स फ्री भी कर सकते हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram