+

पुजारा ने दिखाया अपना आतिशी अंदाज, 1 ओवर में बना डाले 22 रन

पुजारा की कप्तानी में उतरी सेंसेक्स की टीम ने भले ही 306 रन बनाकर रह गई, पर पुजारा की जबरदस्त पारी ने सबका दिल जीत लिया. पुजारा ने इस मैच में 79 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 107 रन बनाए.
पुजारा ने दिखाया अपना आतिशी अंदाज, 1 ओवर में बना डाले 22 रन
भारत के टेस्ट परफेक्शनिस्ट चेतेश्वर पुजारा इन दिनों पूरी फॉर्म में नजर आ रहे है. काउंटी क्लब के लिए उन्होंने टेस्ट मैचों में पहले शतकों की झड़ी लगा दी और अब वनडे मैचों में भी अपना आतिशी अंदाज दिखा रहे हैं. उन्होंने कल हुए एक मैच में अपनी टीम  सेंसेक्स के लिए खेलते हुए 1 ओवर में 22 रन बना डाले.
दरअसल कल के मैच में वार्विकशायर और सेंसेक्स की टीम आमने सामने थी, जिसमें की  वार्विकशायर   पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में अपने 7 विकेट खोकर 310 रन बनाए और विपक्षीयों को जीत के लिए 311 रन का बड़ा लक्ष्य दिया. जिसके बाद पुजारा की कप्तानी में उतरी सेंसेक्स की टीम ने भले ही 306 रन बनाकर रह गई, पर पुजारा की जबरदस्त पारी ने सबका दिल जीत लिया. पुजारा ने इस मैच में 79 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 107 रन बनाए. वहीं उन्होंने वार्विकशायर की तरफ से खेल रहे लियाम नार्वे के 1 ओवर में 22 रन बना डाले. पुजारा ने नार्वे के पहले गेंद पर चौका जड़ा, फिर दूसरी गेंद पर 2 रन चुराए, वही तीसरी और छठी गेंद पर फिर चौका लगा दिया, चौथी गेंद पर 2 रन लिया और फिर ओवर के पांचवी गेंद पर छक्का लगा दिया.
हालांकि पुजारा की टीम को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा क्योंकि पुजारा के अलावा उनके टीम के बाकी खिलाड़ी बल्लेबाजी में पूरी तरह से फ्लॉप रहे.
पुजारा को टेस्ट स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माना जाता है. वो भारतीय टेस्ट टीम के अहम खिलाड़ी है. पिछले कुछ दिनों से उनके फॉर्म पर काफी सवाल खड़े किए जा रहे थे, पर उन्होंने इंग्लैंड में काउंटी क्लब में प्रदर्शन किया है, उससे सभी के मुंह पर लगाम लग चुका है.
पुजारा ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 96 मैच खेले है, जिसमें उन्होंने 6792 रन बनाए है, जिसमें 18 शतक शामिल है. 
facebook twitter instagram