+

डांसर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि के साथ की सगाई, देखिए रिंग सेरेमनी की कुछ शानदार तस्वीरें

वैसे यह बात तो बिल्कुल सच है कि सेलिब्रेशन किसी का इंतजार नहीं करता। तभी तो कोरोना महामारी में लागू हुए लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे।
डांसर पुनीत पाठक ने गर्लफ्रेंड निधि मुनि के साथ की सगाई, देखिए रिंग सेरेमनी की कुछ शानदार तस्वीरें
वैसे यह बात तो बिल्कुल सच है कि सेलिब्रेशन किसी का इंतजार नहीं करता। तभी तो कोरोना महामारी में लागू हुए लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे। अब अनलॉक प्रक्रिया में ज्यादातर चीजों को खोल दिया गया है ऐसे में फिर एक बार कई ऐसे स्टार्स हैं जो शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। जी हां इस लिस्ट में अब पुनीत पाठक का नाम भी शामिल हो गया है।



पुनीत पाठक ने की  सगाई

अभिनेता पुनीत पाठक ने काफी लम्बे समय से डेट कर रहे गर्लफ्रेंड निधि मूनि सिंह के साथ सगाई कर ली है। अब पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ सगाई की तस्वीरें साझा की हैं,जिनमें दोनों की जोड़ी बेहद ही कमाल की लग रही है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी  ज्यादा खुश भी नजर आ रहे हैं।


वहीं इस कपल के लुक की बात करें तो सगाई में निधि ने जहां हल्के पीले और लाल रंग का एथनिक आउटफिट पहना। वहीं पुनीत फ्लोरल प्रिंट इंडियन वियर में दिखाई दिए।


 पुनीत और निधि की सगाई की तस्वीर

पुनीत पाठक ने अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, हमेशा की शुरुआत करने के लिए। एक्टर की सगाई की इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।


वहीं कोरियाग्राफर रेमो डीसूजा और उनकी पत्नी लिजेल ने भी पुनीत सगाई की शुभकामनाएं दी। लिजेल ने लिखा-वॉव, मुबारवाद। मैं कह रही थी कि पुन्न के आगे है। वहीं रेमो डिसूजा ने मुबारकवाद लिखा।


फैन्स के अलावा कोरियॉग्रफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर से लेकर भारती सिंह,आदित्य नारायण, हर्ष लिंबाचिया, मौनी रॉय, गौहर खान, जैस्मिन भसीन, वरुण धवन तक सभी ने  पुनीत और निधि को ढेरों बधाइयां दी है। 

 पुनीत 'डांस इंडिया डांस 2' से चर्चा में आए 

 

प्रफेशनल लाइफ की बात करें तो पुनीत पाठक 'डांस इंडिया डांस सीजन 2' से चर्चा में आए थे। इसमें वह सेकंड रनर-अप रहे। इसके बाद उन्होंने 'झलक दिखला जा' डांस रियलिटी शो के कुछ सीजन जज किए। पुनीत 'डांस प्लस' के कुछ सीजन, 'डांस चैंपियन्स' में भी नजर आए। वहीं रियलिटी शोज के अलावा पुनीत पाठक ने रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी:एनिबडी कैन डांस' के जरिए बॉलिवुड में डेब्यू किया और 'नवाबज़ादे' में भी नजर आये।



facebook twitter