+

पंजाब : खेल ही खेल में मारी गई 3 मासूम बच्चियां

पंजाब : खेल ही खेल में मारी गई 3 मासूम बच्चियां
लुधियाना-श्री चमकौर साहिब : जिला रूपनगर के अंतर्गत आते श्री चमकौर साहिब के गांव बुरड़ेमार्ग पर बाद दोपहर मुहल्ले से ही खेलते हुए संदिगध अवस्था में लापता हुई प्रवासी मजदूरों की 3 बच्चियों की लाशें देर शाम स्थानीय पुलिस ने इन्ही मजदूरों के घर के नजदीक खड़ी कार इंडिका कार से बरामद की है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक 3 बच्चियां जिनमें 5 वर्षीय गुडिय़ा पुत्री रवि, 5 वर्षीय आशा पुत्री सुरेश साहनी और 3 वर्षीय स्वीटी पुत्री वकील साहनी जो घर के बाहर ही खेल रही थी, शाम के वक्त घर वापिस ना आने के कारण मां-बाप समेत मुहल्ले वासियों ने उक्त बच्चियों को आसपास को काफी तलाशा लेकिन कुछ भी पता ना चला। आज सुबह-सवेरे स्थाानीय पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी गई। देर शाम पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया तो पास ही लाल रंग की खड़ी इंडिका कार में बदबू आने से कार की खिडक़ी खोली गई, उसमें तीनों मासूम बच्चियों की लाशें पड़ी थी। इस कार में एक लाश आगे वाली सीट पर पड़ी थी जबकि 2 बच्चियों की लाशें पिछली सीट के नीचे गिरी पड़ी थीं। उक्त कार पड़ोसी भक्त राम की थी।
 इसी दौरान अजिंद्र ङ्क्षसह एसपीडी अन्य पुलिस जवानों के साथ मोके पर पहुंचे और कहा कि बच्चियों की लाशों के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्यवाही की जाएंगी।  इलाका थाना प्रमुख गुरसेवक सिंह बराड़ के मुताबिक हो सकता है तीनों बच्चियां खेल ही खेल में कार के अंदर चली गई और बाद में ना निकल पाने की कोशिश के दौरान अंदर ही उनका दम घुट गया। 

- सुनीलराय कामरेड
पंजाब :
facebook twitter