पंजाब कांग्रेस में घमासान : बाजवा के खिलाफ मंत्रियों ने की अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग

सांसद और पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा के सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की बयानबाजी के बाद सभी मंत्रियों ने श्री बाजवा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग आज की।
 
मुद्दे पर आज मंत्रिमंडल की बैठक में चर्चा की गई जिसमें सभी मंत्रियों ने एक स्वर में श्री बाजवा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
 
मंत्रियों का कहना था कि पार्टी के मामले पार्टी के मंच पर उठाने के बार-बार अनुरोध किये जाने के बावजूद श्री बाजवा कैप्टन अमरिंदर सरकार के विरोध में सार्वजनिक रूप से बयानबाजी कर रहे हैं। 

आरोप लगाया गया कि श्री बाजवा विपक्षी दलों शिरोमणि अकाल दल और आम आदमी पार्टी के हाथों खेल रहे हैं और ऐसी बगावत से यदि शुरुआत में ही नहीं निबटा गया तो पार्टी में गलत संदेश जायेगा। 

उल्लेखनीय है कि श्री बाजवा ने हाल में टिप्णी की थी कि वह कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व का अगले कार्यकाल का समर्थन नहीं करेंगे बशर्ते कि धार्मिक बेअदबी मामलों में कार्रवाई नहीं की जाती। उन्होंने कथित रूप् से यह भी कहा था कि कांग्रेस कैप्टन अमरिंदर के नेतृत्व के बिना ही बच सकती है।
Tags : प्रताप सिंह बाजवा,कांग्रेस,कैप्टन अमरिंदर सिंह,Congress,Pratap Singh Bajwa,Capt Amarinder Singh,TOP News ,Pratap Singh Bajwa,Ministers,Conflict,Punjab Congress,Amarinder Singh