+

Punjab News: पंजाब में.... मौत का खेल! 'आप' पार्टी के पार्षद को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, जानें मामला

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश में आस-पास की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही हैं। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया गया है कि कातिलों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया हैं।
Punjab News: पंजाब में.... मौत का खेल! 'आप' पार्टी के पार्षद को गोली मारकर मौत के घाट उतारा, जानें मामला
पंजाब में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने नेताओं के होश उड़ा दिए हैं। पता चला है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद अकबर भोली को दिनदहाड़े दो लोगों ने मौत के घाट उतार दिया। हालांकि, इस घटना के बाद से ही पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कस ली हैं, सुबह के तकरीबन आठ बजे पार्षद जिम जा रहे  थे और उसी समय पार्षद को मौत की नीदं सुला दिया । लेकिन इस वारदात ने फिर एक बार पुलिस प्रशासन पर प्रश्न खड़ा कर दिया हैं। बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने पार्षद ने गोली इस प्रकार मारी है कि उन्हे जब अस्पताल ले जाएगा उसी समय उन्हे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।
आम आदमी पार्टी के नेता को मौत के घाट उतारा
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश में आस-पास की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया गया है कि कातिलों ने पूरी प्लानिंग के साथ इस घटना को अंजाम दिया हैं। कत्ल करने से पहले कातिलों ने पार्षद अकबर भोली की रेकी की थी. उन्हें इस बात की जानकारी थी कि वह कब जिम आते जाते हैं।
एससपी अवनीत कोर सिद्धू ने कहा......
मिली जानकारी के मुताबिक जब पंजाब में विधानसभा के चुनाव हो रहे थे तो अकबर कांग्रेस पार्टी के तरफ से लड़ रहे थे लेकिन जब राज्य में सत्ता पलट गई तो वह आप पार्टी के समर्थन में खड़े हो गए , बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच कर रही मालेरकोटल की एससपी अवनीत कोर सिद्धू ने औपचारिक तौर से कहा कि जिस भी अपराधी ने आप पार्टी की मौत का ठैका लिया था वह जल्द ही पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा। हालांकि, इस मौत के बाद राज्य में आप पार्टी के नेताओं में शोक की लहर उत्पन्न हो चुकी हैं। पुलिस प्रशासन ने भरोसा दिया है कि अपराधियों को ढू़ंढने का काम शुरू कर दिया गया हैं।



facebook twitter instagram