India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब में बाढ़ से हुए नुक्सान की एक-एक पाई की करेंगे भरपाई, CM मान ने दिया पीड़ितों को राहत संदेश

01:16 PM Jul 20, 2023 IST
Advertisement
दिल्ली से लेकर आगरा तक और अब पंजाब, ये सभी बाढ़ के इस खौफनाक मंज़र से राहत की मांग कर रहे हैं. जहां एक तरफ पूरी दिल्ली जल मग्न हो गयी थी वहीँ दूसरी और अब पंजाब में भी बाढ़ से हुए नुक्सान को लेकर सीएम भगवंत मान ने पंजाबवासियों को राहत का संदेश दिया है. बता दें की पंजाब में बाढ़ की स्तिथि पर सीएम भगवंत मान चंडीगढ़ से काफी कड़ी नज़र रखे हुए हैं. पंजाब में हो रहे भारी नुक्सान को लेकर सीएम ने राज्य के लोगों को राहत देते हुए कई वादे किये हैं. 
पीड़ितों को राहत पहुँचाने में नहीं छोड़ेगी कोई कसर-CM मान 
पंजाब सरकार ने पीड़ितों की भरपाई करने के लिए राहत संदेश जारी किया है, जिसमें साफ़ तौर पर कहा गया है की वह पठानकोट से लेकर सरदूलगढ़ तक बाढ़ की स्तिथि में लगातार नज़र रखे हुए हैं. जिसमे वो पंजाबवासियों को राहत पहुंचाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे. CM भगवंत मान ने ये भी कहा है कि राज्य सरकार इस मुश्किल वक़्त पर तमाम लोगों के साथ मजबूती से खड़ी हुई है. साथ ही उनके लिए लगातार मदद देने में कोई कमी नहीं छोड़ रही.  
CM मान ने की मददगार लोगों की सराहना 
पंजाब के लोगों के लिए ये वक़्त काफी मुश्किल भरा है, जिसकी वजह से कई गैर सरकारी संगठन और अन्य संगठन लोगों को राहत पहुंचाने में लगे हुए हैं. जिसकी सराहना करते हुए CM भगवंत मान ने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है की प्रभावित क्षेत्रों को ज़्यादा प्राथमिकता दी जा रही है, ताकि लोगों की परेशानी और मुश्किलें कम हो. वहीँ उन्होंने पंजाबवासियों की संपत्ति और ज़िन्दगी को बचाने में कोई कसर न छोड़ने की बात भी कही है. 
हर नुक्सान का करेंगे भरपाई -CM भगवंत मान 
पंजाब को देश का अन्नपूर्णा स्थल भी कहा जाता है. लेकिन इस भारी बारिश और बाढ़ के कोहराम के कारण फसलों और किसानों को भारी नुक्सान हुआ है. इसी चिंता को दूर करने के लिए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पहले से ही तैयारियां कर ली है. उन्होंने कहा है की वो हर नुक्सान के पाई पाई की भरपाई करेंगे. बता दें की पंजाब में फसलों, घरों और अन्य खाद्य सामान का नुक्सान पता लगाने के लिए  विशेष गिरदावरी के आदेश पहले से ही जारी हो चुके हैं. 
Advertisement
Next Article