India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बेटी ने पिता को गुस्से में चाकू से वार कर उतारा मौत के घाट, जुर्म कबूलते हुए बताई ये वजह

11:31 AM Aug 12, 2023 IST
Advertisement
पंजाब से होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। जहां पंजाब में एक 19 साल की लड़की ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के दो दिन बाद आरोपी बेटी को गिरफ्तार किया गया है। मामला किशनगढ़ गांव का है। जहां आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी बेटी आशा दसवीं पास है और घर पर सिलाई का काम करती थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक सुमई रोजाना शराब पीकर घरवालों से गालीगलौज और मारपीट करता था। 
पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया 
पड़ोसी ने  बताया कि बीते 9 अगस्त को वो अपने रोजाना की तरह पड़ोस में रहने वाले सुमई के घर पानी लेने गया था क्योंकि उसके घर में फ्रिज नहीं है। वो जब सुमई के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बेटे आशा खून अपने पिता के सीने पर लगे जख्म और खून को साफ कर रही थी, दूसरी तरफ पूरा परिवार बैठकर रो रहा था। जब उसने पूछा कि सुमई को क्या हुआ तो उसकी बेटी आशा ने बताया कि वो साइकिल से गिरकर घायल हो गए थे। तब उसने और लोगों की मदद से समुई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। किशनगढ़ गांव में मृतक सुमई के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। 
बेटी ने गुस्से में पिता के सीने पर चाकू से वार किया 
9 अगस्त को भी उसका पिता सुमई शराब पीकर घर आया और गालियां देने लगा। आशा ने बताया कि उसे समय वो रसोई में थी और प्याज काट रही थी उसके हाथ में चाकू था। पिता के साथ उसकी हाथापाई हुई तो उसने गुस्से में पिता के सीने पर चाकू से वार कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि सुमई के सीने में चाकू से वार किया गया था. जिससे उसकी मौत हो गई। पड़ोसी की शिकायत के आधार पर जब सुमई की बेटी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पिता रोजाना शराब पीकर घर आता था और पूरे परिवार से झगड़ा और मारपीट करता था। जिससे पूरा परिवार उससे परेशान था। वहीं आशा के परिवार का कहना है कि उसने जानबूझकर हत्या नहीं की बल्कि गलती से चाकू लग गया। 
Advertisement
Next Article