India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Chandigarh : सेक्टर-10 की कोठी में फेंका गया ग्रेनेड, धमाके से दहला इलाका

06:03 AM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

Chandigarh : चंडीगढ़ के सेक्टर-10 में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां हाउस नंबर 575 में ऑटो से आए कुछ लोगों ने ग्रेनेड फेंका जिससे बड़े धमाके के साथ घर के शीशे टूट गए। गनीमत रही की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की जांच कर रही है।

Highlights

SSP ने मामले की दी जानकारी

एसएसपी कंवरदीप कौर ने बताया कि पुलिस को शाम 5.30 बजे सूचना मिली की कोठी नंबर 575 पर कोई जलती हुई छोटी चीज फेंकी गई है। वह बहुत जोरदार आवाज़ के साथ फट गई। शिकायतकर्ताओं के 112 कॉल आये थे। उन्होंने बताया कि ऑटो में सवार दो लोगों ने कोठी पर ग्रेनेड फेंका था। उन्होंने कहा, जब हम पहुंचे तो दिखा कि यह कोई छोटी चीज थी जो दबाव से फटी थी। वह एक छोटा सा विस्फोट था। भगवान की कृपा से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने बताया कि खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है। कुछ गमले जो गार्डन में रखे हुए थे, उन्हें भी नुकसान हुआ है।

धमाके से घर के शीशे टूटे

जांच जारी है। एसएसपी ने बताया कि सीएफएफएल टीम मौके पर पहुंच चुकी है। सारे अधिकारी मौजूद हैं। जांच जारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस घटनास्थल की घेराबंदी कर मौके पर जांच कर रही है। अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि यह कोठी किसी एनआरआई की है। इस धमाके की वजह से आसपास के कोठियों के शीशे भी चटक गए। बम निरोधक दस्ता पहुंचकर जांच कर रहा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article