India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: गवर्नर vs CM की लड़ाई में हुई नवजोत कौर की एंट्री, कहा- 'किसी के पास अधिकार नहीं कि...'

11:29 AM Aug 13, 2023 IST
Advertisement
इस समय पंजाब में सियासत काफी गरमाई हुई है। बता दें सीएम भगवंत मान और  राज्यपाल के बीच तनातनी जारी है। इसी बीच नवजोत कौर लगभग 4 महीने बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं के बीच पहुंचीं।उन्होंने राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित और सीएम भगवंत मान  के बीच चल रहे विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी। 
 CM मान को राज्यपाल का सम्मान करने की हिदायत देते हुए कहा….
आपको बता दें कि नवजोत कौर ने सीएम मान को राज्यपाल का सम्मान करने की हिदायत देते हुए कहा कि कुर्सी की रिस्पेक्ट करनी चाहिए। राज्यपाल को बुरा बोलने का किसी को अधिकार नहीं है. आपस में बैठकर मसले को सुलझाओं, कही भी जाकर उनके खिलाफ बोलना ठीक नहीं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो राजनीति का स्तर इतना गिर जाएगा कि बच्चे राजनीति से नफरत करने लग जाएंगे। इतना ही नहीं अगर ऐसा हुआ तो आने वाले समय में कोई अच्छा पॉलिटीशियन भी नहीं मिल पाएगा। 
 खुले ‘वुमन फ्रेंडली’ शराब ठेके को लेकर पर निशाना साधा
इसके साथ ही उन्होंने जालंधर में खुले ‘वुमन फ्रेंडली’ शराब ठेके को लेकर पर निशाना साधा।सीएम भगवंत मान को शराब का हिमायती बताते हुए नवजोत कौर ने कहा कि उन्होंने सोचा मैं भी बहुत पीता हूं, चलो महिलाएं भी खुल कर पी लेंगी। नवजोत ने कहा कि महिलाओं के नाम पर शराब का ठेका खोलना यह पंजाब का कल्चर नहीं है। नवजोत कौर ने अमृतसर ईस्ट से विधायक जीवनजोत कौर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि आप के 75 प्रतिशत विधायकों को ये नहीं पता कि काम क्या करना है। कैसे काम करवाया जाना है, बस वो पैसों को दबाकर लूट रही है. वो काम रोकती है, फिर पैसा लेकर काम चलवाती है। 
Advertisement
Next Article