India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: नशा तस्करी पर बड़ा प्रहार, NCB ने 19 किलोग्राम जब्त हेरोइन को किया नष्ट

10:18 AM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

Punjab: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुधवार को पंजाब के मोहाली में 19 किलोग्राम जब्त हेरोइन को नष्ट कर दिया है। IRS जोनल डायरेक्टर NCB चंडीगढ़ ने बताया कि, हमने 11 मामले निपटाए हैं जिनमें 10 मामले हेरोइन के थे और एक चरस का था। मुझे खुशी है कि BSF हमारे साथ है। हेरोइन के 10 मामले BSF ने जब्त किए थे और फिर संयुक्त रूप से मामले को अपने हाथ में लिया और मामले की जांच की, आगे की जांच चल रही है।

फाजिल्का में किया ड्रोन बरामद

इससे पहले बुधवार को, सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में फाजिल्का जिले के गांव मजार जमशेर पट्टन धानी के पास एक खेत से हेरोइन होने के संदेह में 6 किलोग्राम वजन वाले छह पैकेट के साथ एक ड्रोन बरामद किया था।

रोकी गई घुसपैठ

BSF की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, सतर्क बीएसएफ जवानों ने 9 और 10 जनवरी, 2024 की रात के दौरान फाजिल्का जिले के गांव मजार जमशेर पट्टन धानी के पास एक ड्रोन घुसपैठ को रोका। स्थापित प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, बीएसएफ जवानों ने तुरंत ड्रोन पर गोलीबारी की।

विज्ञप्ति में आगे कहा गया कि, प्रारंभिक खोज में गांव मजार जमशेर पट्टन ढाणी के पास एक खेत से एक काले रंग का बड़ा पैकेट मिला, जिसमें 3 चमकदार छड़ियों के साथ 3 छोटे पैकेट थे, जिसमें हेरोइन (कुल वजन लगभग 3 किलोग्राम) होने का संदेह था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article