India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: तस्करी की कोशिश BSF ने की नाकाम, फिरोजपुर से पाकिस्तानी ड्रोन बरामद

09:50 AM Jan 08, 2024 IST
Advertisement

Punjab: सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने रविवार को एक तलाशी अभियान के दौरान सीमा पार तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया। चीन निर्मित ड्रोन पंजाब के फिरोजपुर जिले के हजारा सिंह वाला गांव से सटे एक खेत से बरामद किया गया। BSF ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बताया कि, ड्रोन की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद, BSF ने Punjab में एक तलाशी अभियान चलाया और जिला - फ़िरोज़पुर, पंजाब, गांव-हजारा सिंह वाला से सटे एक खेत से सीमा पार तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला एक पाकिस्तानी ड्रोन (DJI Matrice 300 RTK - Med) बरामद किया।

 

इससे पहले अमृतसर से ड्रोन बरामद

BSF ने कहा, BSF के कड़े प्रयासों से एक और पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया गया है। बल ने शनिवार को कहा कि इससे एक दिन पहले BSF ने पंजाब के अमृतसर में तस्करी के प्रयास को विफल कर दिया और तीन पैकेज जब्त किए, जिनमें चिपकने वाली टेप से लिपटी 3.210 किलोग्राम हेरोइन होने का संदेह था। BSF ने एक प्रेस बयान में कहा, 6 जनवरी, 2024 के शुरुआती घंटों में, लगभग 5:30 बजे, सीमा पर तैनात सतर्क सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने ग्राम-डाओके, जिला-अमृतसर के निकट सीमा बाड़ के पास कुछ गिरने की आवाज सुनी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article