India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: BSF की टीम को मिली बड़ी कामयाबी, तरनतारन में बरामद किया चीन निर्मित ड्रोन

09:45 AM May 19, 2024 IST
Advertisement

Punjab: पंजाब के तरतरान में चीन का निर्मित ड्रोन बरामद किया गया है। बता दें यह ड्रोन सीमा सुरक्षा बल ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर शनिवार को तरनतारन जिले के सीमावर्ती इलाके में एक ड्रोन बरामद किया। यह बरामदगी पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में की गई।

Highlights

तरतरान में मिला चीनी ड्रोन

"तलाशी अभियान के दौरान, शनिवार सुबह लगभग 11:30 बजे, सैनिकों ने तरनतारन जिले के राजोके गाँव से सटे एक खेत से 01 ड्रोन को सफलतापूर्वक बरामद किया। बरामद ड्रोन की पहचान चीन निर्मित डीजेआई माविक 3 क्लासिक के रूप में की गई है। एक विश्वसनीय जानकारी बीएसएफ और पंजाब पुलिस के समन्वित प्रयासों से सीमा पार से एक और अवैध ड्रोन सफलतापूर्वक बरामद हुआ,'' बीएसएफ द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है। इससे पहले, सीमा सुरक्षा बल की टीम ने गुरुवार को अमृतसर जिले के सीमावर्ती इलाके से एक पाकिस्तानी ड्रोन का पता लगाया और उसे बरामद किया।

BSF ने साझा किया, "16 मई 2024 को, सुबह के समय, ड्यूटी पर तैनात सतर्क BSF जवानों ने जिला अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र में सीमा बाड़ के आगे एक ड्रोन की गतिविधि को रोक दिया। प्रोटोकॉल के अनुसार, BSF जवानों ने तुरंत उस पर नज़र रखी।" ड्रोन की आवाजाही और इसे बेअसर करने का प्रयास किया गया।”

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article