India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब के CM Bhagwant Mann ने 417 युवाओं को सौंपा नियुक्ति पत्र

10:37 PM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़ के म्युनिसिपल भवन में  Punjab के सीएम भगवंत मान(CM Bhagwant Mann) ने दस अलग-अलग विभागों में 417 पदों के लिए चुने गए युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा।

CM Bhagwant Mann ने युवाओं को सौंपा नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़ के म्युनिसिपल भवन में पंजाब के CM Bhagwant Mann ने दस अलग-अलग विभागों में 417 पदों के लिए चुने गए युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। बता दें कि जिन विभागों में नई नियुक्तियां की गई हैं, उनमें युवा राजस्व, वित्त, उत्पाद शुल्क, शिक्षा, स्थानीय निकाय, कृषि और स्वास्थ्य विभाग शामिल हैं। नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के दौरान तमाम विभागों के कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे।

CM Bhagwant Mann : नियुक्ति पत्र पाने वाले युवाओं को संबोधित करते हुए सीएम मान ने कहा कि अगर किसी को अपनी डिग्री के मुताबिक देश और प्रदेश में नौकरी मिले तो रोजी-रोजगार के लिए बाहर कोई नहीं जाना चाहेगा। मैं चुने गए गए सभी युवाओं को मुबारकबाद देता हूं। जिस तरह से हमने आप सभी को आप की योग्यता के अनुसार पंजाब सरकार के विभिन विभागों के लिए चुना है, हम भी आपसे यह आशा करते है कि आप सभी अपने-अपने विभागों में कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे।

CM Bhagwant Mann : मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में पहले सरकारी नौकरी सपना होता था। युवा पलायन करने को मजबूर थे। अभी तक हमारी सरकार द्वारा 44,666 युवाओं को नौकरियां दी जा चुकी है और यह सिलसिला रुकने वाला नहीं है। आने वाले दिनों में हम पंजाब सरकार के कई और विभागों में भी नई नियुक्तियां करेंगे।

युवाओं ने कहा कि हमने तो विदेश जाने की पूरी तैयारी कर ली थी, लेकिन जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आई है, तब से रोजगार सृजन के अवसर बढ़े हैं। हमने अलग-अलग विभागों के लिए विभिन रिक्तियों के लिए अपना आवेदन पत्र भरा था। जिसके बाद आज हम लोगों को पंजाब सरकार के अलग-अलग विभागों में नियुक्ति पत्र मिला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article