India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: तरनतारन जिले से टूटी हालत में जब्त हुई ड्रोन

10:00 PM Jan 25, 2024 IST
Advertisement

बीएसएफ और Punjab पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में तरनतारन जिले के एक खेत से टूटी हालत में एक ड्रोन बरामद किया। बीएसएफ के अनुसार, 25 जनवरी को दोपहर के समय, एक ड्रोन की उपस्थिति के संबंध में बीएसएफ से विशेष जानकारी के आधार पर, बीएसएफ और पंजाब पुलिस द्वारा जिला तरनतारण के गांव डल के बाहरी इलाके में एक व्यापक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

Highlights:

“दोपहर करीब 1:15 बजे तलाशी अभियान के दौरान, पार्टी ने टूटी हालत में एक छोटा ड्रोन सफलतापूर्वक बरामद किया। यह बरामदगी तरनतारन जिले के गांव डल से सटे एक खेत में हुई, ”बीएसएफ की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार। बरामद ड्रोन एक क्वाडकॉप्टर (मॉडल: डीजेआई मविक 3 क्लासिक, चीन में निर्मित) है। बीएसएफ ने विज्ञप्ति में कहा, "परिश्रमी प्रयासों और बीएसएफ के विश्वसनीय खुफिया नेटवर्क ने पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त रूप से नार्को खतरे को फैलाने में लगे एक पाकिस्तानी ड्रोन की एक और बरामदगी की।"

23 जनवरी को इसी तरह की एक घटना में, बीएसएफ ने मंगलवार को तरनतारन जिले के एक खेत से टूटी हालत में एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया। “23 जनवरी, 2024 को दोपहर के समय लगभग 12:35 बजे, एक ड्रोन की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी प्राप्त होने पर, बीएसएफ द्वारा जिला तरनतारन के ग्राम डल के बाहरी इलाके में एक व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया गया था।” बीएसएफ ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा। बीएसएफ ने आगे कहा कि सर्च ऑपरेशन के दौरान बीएसएफ के जवानों ने एक छोटे ड्रोन को टूटी हालत में सफलतापूर्वक बरामद किया. बीएसएफ ने कहा, बरामद ड्रोन चीन में बना क्वाडकॉप्टर (मॉडल: डीजेआई मविक 3 क्लासिक) है। मेहनती प्रयासों और बीएसएफ के विश्वसनीय खुफिया नेटवर्क ने नार्को खतरे को फैलाने में लगे एक पाकिस्तानी ड्रोन की एक और बरामदगी की।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article