India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कंगना रनौत से बदसलूकी मामले में CISF महिला कांस्टेबल पर FIR दर्ज

09:50 AM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

Punjab: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मंडी से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ बदसलूकी मामले की आरोपी CISF महिला कॉन्‍स्‍टेबल पर केस दर्ज हो गया है। मोहाली पुलिस ने महिला कुलविंदर कौर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। हालांकि महिला की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना के बाद इस पर कार्रवाई की गई।

Highlights

CISF महिला कांस्टेबल पर FIR दर्ज

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर भाजपा सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कांस्टेबल को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि, कांस्टेबल के खिलाफ आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इन धाराओं में चलेगा मुकदमा

पुलिस ने कहा, "मोहाली एयरपोर्ट पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 321 और 341 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। यह जमानती अपराध है।" यह घटना 6 जून को दोपहर करीब 3:30 बजे हुई जब कंगना राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाली थीं, जो शुक्रवार को संपन्न हुई।

एयरपोर्ट पर मारा था थप्पड़

रनौत को कथित तौर पर CISF के एक कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा, जब वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रही थीं। इस बीच, इस मामले पर बोलते हुए शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने रनौत के व्यवहार की आलोचना की और कहा कि जब कोई बेवकूफी भरी बातें करता है और बेकार की टिप्पणियां करता है तो हमेशा प्रतिक्रिया होती है। बादल ने कहा, "कंगना रनौत को अपने आलाकमान को खुश करने की कोशिश करने के बजाय अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए...एक अभिनेत्री होने के नाते, उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं, जब आप बेवकूफी भरी बातें कहते हैं और बेकार की टिप्पणियां करते हैं तो प्रतिक्रिया होती है। अगर कोई आपकी मां को ऐसे शब्द कहता है जो आपने दूसरों की मां को कहे हैं, तो आपको भी यह पसंद नहीं आएगा।" उन्होंने कहा, "अपनी गलती देखने के बजाय, आप उन्हें आतंकवादी कह रहे हैं...आपकी पार्टी की नीति जहर फैलाने की है...जहर फैलाने के बजाय, अगर आप मिठास फैलाते हैं, तो आपको ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा।" केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल ने गुरुवार को महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article