India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab: चंडीगढ़ जिला कोर्ट में पूर्व AIG ने IRS दामाद को मारी गोली

09:33 AM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

Punjab: चंडीगढ़ जिला कोर्ट में शनिवार को पंजाब पुलिस के रिटायर्ड एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने अपने दामाद दिल्ली में तैनात आईआरएस ऑफिसर हरप्रीत सिंह को गोली मार दी। पूर्व अधिकारी द्वारा जिला फैमिली कोर्ट परिसर में करीब पांच गोलियां चलाई गई जिसमें से दो उसके दामाद को लगी जबकि एक गोली मीडिएशन वाले कमरे के दरवाजे पर लगी।

चंडीगढ़ जिला कोर्ट में हत्या

पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त सहायक पुलिस महानिरीक्षक (AIG) ने शनिवार को चंडीगढ़ जिला न्यायालय में अपने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच तलाक की बैठक चल रही थी।

तलाक की कार्यवाही चल रही थी

पुलिस के अनुसार, दोनों परिवारों के बीच तलाक की कार्यवाही चल रही थी और आज न्यायालय में चौथी बैठक थी। पीड़ित की पहचान हरप्रीत सिंह और आरोपी की पहचान पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त अधिकारी मालविंदर सिंह के रूप में हुई है। चंडीगढ़ एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा, "हमें आज दोपहर करीब 2 बजे जिला न्यायालय के मध्यस्थता केंद्र में गोलीबारी की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि पीड़ित का नाम हरप्रीत सिंह है और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई।

मामला दर्ज कर जांद में जुटि पुलिस

कथित आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया गया और पुलिस हिरासत में ले लिया गया और उसके पास से एक हथियार बरामद किया गया। कथित आरोपी पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त एआईजी मालविंदर सिंह हैं।" एसएसपी कौर ने कहा, "एफएसएल टीम को बुलाया गया है और घटनास्थल की जांच की जा रही है। हम प्रत्यक्षदर्शियों से भी बात कर रहे हैं। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कथित आरोपी किस गेट से कोर्ट में दाखिल हुआ। हमने उसके पास से .32 बोर की पिस्तौल बरामद की है और 4 चलाई गई गोलियां और 3 अप्रयुक्त गोलियां बरामद की हैं। दोनों परिवारों के बीच तलाक की कार्यवाही चल रही थी और आज मध्यस्थता केंद्र में चौथी बैठक थी। आगे की जांच की जा रही है।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article