India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab News : दिलजीत दोसांझ के साथ पोस्ट को लेकर भाजपा ने कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो पर बोला हमला

12:55 PM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

Punjab News : भारतीय जनता पार्टी ने पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के साथ पोस्ट को लेकर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पर हमला किया, जिसमें उन्होंने अभिनेता की प्रशंसा की लेकिन भारत के बजाय केवल पंजाब से उनके जुड़ाव का ज़िक्र किया। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ट्रूडो ने दिलजीत की तारीफ़ की और कहा कि कनाडा एक महान देश है जहाँ "पंजाब का एक लड़का" इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों को भर सकता है।

Highlight : 

भाजपा ने कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो पर बोला हमला

बता दें कि, कनाडा के प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर कहा, रोजर्स सेंटर में दिलजीत दोसांझ को उनके शो से पहले शुभकामनाएं देने के लिए रुके। कनाडा एक महान देश है - जहां पंजाब का एक व्यक्ति इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों में टिकट बिक सकते हैं। विविधता सिर्फ हमारी ताकत नहीं है। यह एक महाशक्ति है।

पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ के साथ पोस्ट को लेकर जुड़ा है मामला

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्रूडो पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने भारत का नाम नहीं लिया और ऐसा करके उन्होंने अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचाई। सिरसा ने एक वीडियो संदेश में कहा, दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट अच्छा था...कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो द्वारा दिलजीत के साथ पोस्ट की गई तस्वीर ने हम सभी को बहुत गर्व महसूस कराया...बाद में जब उन्होंने दिलजीत दोसांझ के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, तो उन्होंने भारत का नाम लेना भी उचित नहीं समझा।

कनाडा के प्रधानमंत्री ने पोस्ट पर नही लिखा भारत का नाम

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री को ऐसा नहीं करना चाहिए था क्योंकि प्रधानमंत्री के पद की बहुत बड़ी गरिमा होती है। उन्हें उस गरिमा को बनाए रखना चाहिए था और उसी के अनुसार ट्वीट करना चाहिए था। इससे पहले, उन्होंने ट्रूडो की पोस्ट पर भी जवाब दिया और भारत का नाम न लेने को शब्दों के खेल के ज़रिए जानबूझ कर की गई शरारत बताया। सिरसा ने एक्स पर कहा, मैं इसे सही कर दूं, प्रधानमंत्री जी- जहां भारत का एक आदमी इतिहास बना सकता है और स्टेडियमों को भर सकता है। दिलजीत दोसांझ जैसे शानदार कलाकार की प्रशंसा करने का आपका इशारा शब्दों के खेल के ज़रिए आपकी जानबूझ कर की गई शरारत से पूरी तरह से ढक गया है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article