For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला ने पंजाब शिवसेना नेता पर हुए हमले की निंदा की

09:34 AM Jul 08, 2024 IST
भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला ने पंजाब शिवसेना नेता पर हुए हमले की निंदा की

Punjab News: भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला ने पंजाब शिवसेना नेता संदीप थापर पर हुए हमले की निंदा की है और इस घटना को हिंदुओं या सिखों से न जोड़ने की अपील की है।

Highlights

  • भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला का बयान
  • हिंदुओं या सिखों से न जोड़ने की अपील की
  • शुक्रवार को हुआ था शिवसेना नेता पर हमला

पंजाब शिवसेना नेता पर हमले की निंदा

भाजपा नेता लक्ष्मी कांता चावला ने पंजाब शिवसेना नेता पर हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा, "मैं पंजाब शिवसेना नेता संदीप थापर से मिलने के लिए अमृतसर से आई हूं...सरकार को बताना चाहिए कि यह निहंग था या निहंग की तरह कपड़े पहने कोई अपराधी...व्यस्त सड़क पर इस तरह का हमला होना पूरी तरह से गलत है...इस घटना को हिंदुओं या सिखों से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।"

सुबह करीब 11:30 बजे हुआ था हमला

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को लुधियाना में तीन लोगों ने तलवार से पंजाब शिवसेना नेता संदीप थापर पर हमला किया। पुलिस उपायुक्त लुधियाना के अनुसार, पंजाब शिवसेना नेता पर शुक्रवार को सुबह करीब 11:30 बजे हमला किया गया।

लुधियाना के DCP ने दी जानकारी



DCP लुधियाना ने कहा, "सुबह करीब 11:30 बजे तीन अज्ञात लोगों ने संदीप थापर पर तलवार से हमला किया। वह घायल हो गए और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया और मामले के सिलसिले में दो आरोपियों सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। लुधियाना के सीपी पुलिस कुलदीप सिंह चहल ने कहा, "हमने दो आरोपियों सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी टहल सिंह अभी भी वांछित है। आगे की जांच जारी है।" शनिवार को, पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि शासन के प्रति भगवंत मान के लापरवाह रवैये के कारण पंजाब में हिंसा और घृणा अपराधों की बाढ़ आ गई है। जाखड़ ने कहा, "मुख्यमंत्री उपचुनाव के लिए जालंधर में डेरा डाले हुए हैं, जबकि अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और अपनी मर्जी से किसी की भी जान ले सकते हैं।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×