India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Punjab News : शिवसेना नेता संदीप थापर पर हमले की साजिश रचने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

09:41 AM Jul 12, 2024 IST
Punjab News
Advertisement

Punjab News : लुधियाना पुलिस ने शिवसेना नेता संदीप थापर पर हमले के मामले में आज तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तीसरे आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ ​​सन्नी के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में सरबजीत सिंह उर्फ ​​सभा और हरजोत सिंह उर्फ ​​जोता के रूप में पहचाने गए दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

Highlight : 

शिवसेना नेता पर हमले की साजिश रचने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान पता चला है कि पहले के दो आरोपियों के अलावा सन्नी ने भी अपराध किया था। पुलिस ने उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले 6 जुलाई को लुधियाना में संदीप थापर पर तीन अज्ञात लोगों ने तलवार से हमला किया था।

आरोपी की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ ​​सन्नी के रूप में हुई

लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस जसकरण सिंह तेजा के अनुसार, थापर पर 6 जुलाई को सुबह करीब 11:30 बजे हमला हुआ। डीसीपी लुधियाना ने कहा, सुबह करीब 11:30 बजे तीन अज्ञात लोगों ने संदीप थापर पर तलवार से हमला किया। वह घायल हो गए और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया था और मामले के सिलसिले में 6 जुलाई को दो आरोपियों सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया

निर्देश पर पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया था। वांछित दो आरोपियों को विश्वविद्यालय क्षेत्र के पास से गिरफ्तार किया गया। एक स्कूटी भी बरामद की गई। तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह लुधियाना के ही रहने वाले हैं। उन्हें लुधियाना पुलिस को सौंप दिया गया है, ऐसा एसएसपी फतेहगढ़ साहिब राजवोत ग्रेवाल ने कहा। हमने दो आरोपियों सरबजीत सिंह और हरजोत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। तीसरा आरोपी अभी भी वांछित है। आगे की जांच जारी है, कुलदीप सिंह चहल ने कहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article