India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब के राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पुलिस पदक विजेताओं की सूची घोषित की

08:49 AM Aug 15, 2024 IST
Advertisement

Punjab News: पंजाब के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया ने स्वतंत्रता दिवस-2024 के अवसर पर मुख्यमंत्री रक्षक पदक और उत्कृष्ट कर्तव्यनिष्ठा के लिए मुख्यमंत्री पदक से सम्मानित किए जाने वाले पंजाब पुलिस अधिकारियों के नामों की घोषणा की है।

विजेताओं की सूची घोषित की

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, पंजाब की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, "पंजाब सरकार की सिफारिशों पर, पंजाब के राज्यपाल ने स्वतंत्रता दिवस-2024 के अवसर पर मुख्यमंत्री रक्षक पदक और उत्कृष्ट कर्तव्यनिष्ठा के लिए मुख्यमंत्री पदक से सम्मानित किए जाने वाले पंजाब पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के नामों की घोषणा की है।" सब-इंस्पेक्टर एसएचओ सिटी फगवाड़ा अमनदीप कुमार, इंचार्ज पुलिस पोस्ट इंडस्ट्रियल एरिया फगवाड़ा एएसआई जसबीर सिंह और कांस्टेबल रंजीत सिंह पुलिस स्टेशन सिटी फगवाड़ा को मुख्यमंत्री रक्षक पदक पुरस्कार के लिए नामित किया गया है।

18 अधिकारियों/कर्मचारियों में शामिल किया

विज्ञप्ति के अनुसार, "इसी तरह, कमांडेंट 3 कमांडो बटालियन जगविंदर सिंह, डीसीपी लुधियाना जसकिरनजीत सिंह तेजा, एआईजी इंटेलिजेंस स्वर्णदीप सिंह, एआईजी चुनाव सेल विकास सभरवाल और डीएसपी विजिलेंस ब्यूरो होशियारपुर मुनीश कुमार सहित पांच पीपीएस अधिकारी उन 18 अधिकारियों/कर्मचारियों में शामिल हैं, जिन्हें उत्कृष्ट कर्तव्यनिष्ठा के लिए मुख्यमंत्री पदक के लिए चुना गया है।"

प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

शेष अधिकारियों में इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह, इंस्पेक्टर परमजीत सिंह, इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह, इंस्पेक्टर नवजोत सिंह सिद्धू, इंस्पेक्टर पलविंदर सिंह, इंस्पेक्टर जतिंदर सिंह, एसआई जगनदीप सिंह, एसआई भोला नाथ, एएसआई जगदीश सिंह, एएसआई हरप्रीत कौर, एएसआई हरजीत सिंह, एएसआई रतन लाल और एचसी सुखजीत सिंह शामिल हैं। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और पंजाब पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों की सेवाओं को मान्यता देने के लिए मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के सम्मान पुलिस बल को अधिक समर्पण और निष्ठा के साथ काम करने के लिए प्रोत्साहित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article