For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली पहुंचे पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, PM मोदी से की मुलाकात

09:14 AM Jun 27, 2024 IST
दिल्ली पहुंचे पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित  pm मोदी से की मुलाकात

Punjab News: पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें पंजाब और चंडीगढ़ के महत्वपूर्ण मुद्दों से अवगत कराया।, "पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने 26 जून को नई दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

PM मोदी से मिले बनवारीलाल पुरोहित

पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने बुधवार को को नई दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। राज्यपाल ने प्रधानमंत्री को पंजाब और चंडीगढ़ के अहम मुद्दों से अवगत कराया। यह बैठक नए संसद भवन में हुई और इसमें गर्मजोशी और सौहार्दपूर्ण आदान-प्रदान हुआ।

महत्वपूर्ण मुद्दों से अवगत कराया

पंजाब राजभवन के PRO ने जानकारी देते हुए कहा, "राज्यपाल ने प्रधानमंत्री को पंजाब और चंडीगढ़ के महत्वपूर्ण मुद्दों से अवगत कराया।" यह बैठक नए संसद भवन में हुई और गर्मजोशी और सौहार्दपूर्ण तरीके से बातचीत हुई।

लाभार्थियों के लिए 34 करोड़ रुपये जारी किए

इससे पहले मंगलवार को पंजाब की सामाजिक न्याय, अधिकारिता और अल्पसंख्यक मंत्री बलजीत कौर ने पंजाब सरकार की आशीर्वाद योजना के संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और कहा कि राज्य के सात जिलों में लाभार्थियों के लिए 34 करोड़ रुपये जारी किए गए हैं। इस योजना के तहत लाभार्थी समुदाय की लड़कियों को उनकी शादी के लिए 51,000 रुपये की आर्थिक सहायता दी जाती है।



प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कौर ने कहा, "पंजाब के सात जिलों को अनुसूचित जाति और अन्य श्रेणियों की लड़कियों के लिए लगभग 34 करोड़ रुपये जारी किए गए हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं कि यह राशि 30 जून तक सभी लड़कियों तक पहुंच जाए।"

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×