For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 किलो हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

09:50 AM Jul 03, 2024 IST
पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी  5 किलो हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

Punjab News: पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने मंगलवार को यहां बताया कि अमृतसर के रानिकी गांव से तीन ड्रग तस्करों को 5 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि एक ही दिन में अमृतसर से 5 किलो हेरोइन की यह दूसरी खेप है, जबकि एक सप्ताह से भी कम समय में अमृतसर से करीब 27.2 किलो हेरोइन बरामद की जा चुकी है।

अमृतसर से 5 किलो हेरोइन बरामद

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें, अमृतसर से 5 किलो हेरोइन बरामद किया है। DGP जानकारी देते हुए बताया कि, जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी सीधे पाकिस्तान स्थित ड्रग तस्करों के संपर्क में थे। ड्रग की खेप बरामद करने के अलावा पुलिस टीमों ने एक स्कूटर भी जब्त किया है।

अमृतसर में चलाया ऑपरेशन

DGP यादव ने बताया कि काउंटर इंटेलिजेंस (CI) अमृतसर को विश्वसनीय इनपुट मिला है कि आरोपी रसाल सिंह, जसकरन सिंह और अमृतपाल सिंह ने ड्रोन का इस्तेमाल करके सीमावर्ती गांव धनोई में गिराए गए नशीले पदार्थों की एक बड़ी खेप बरामद की है, जो पुलिस स्टेशन घरिंडा के अधिकार क्षेत्र में आता है। उन्होंने बताया कि इनपुट पर तेजी से कार्रवाई करते हुए CI अमृतसर की पुलिस टीमों ने अमृतसर के गांव रणीके के बगधियां मोड़ पर नाका लगाया और 5 किलो हेरोइन के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जांच में जुटि पुलिस



गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान तरनतारन के गांव नौशहरा के रसाल सिंह, अमृतसर के वानीके के जसकरन सिंह और अमृतसर के साहुरा के अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है। DGP ने कहा कि नए आपराधिक कानूनों के प्रावधानों के अनुसार राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में पूरी तलाशी और जब्ती प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आगे-पीछे के संबंधों को स्थापित करने के लिए जांच चल रही है। इस संबंध में पुलिस स्टेशन स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल, अमृतसर में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) अधिनियम की धारा 21, 25 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×