India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पंजाब पुलिस ने सुलझाई तरनतारन चर्च मामले की गुत्थी, एक को गिरफ्तार किया

09:40 AM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

Punjab News: अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करके और एक अवैध 9 MM पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद करके तरनतारन चर्च मामले को सुलझा लिया है, पंजाब के पुलिस महानिदेशक ने कहा।

Highlights

तरनतारन चर्च मामले में आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि, "एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन में अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने जसविंदर सिंह उर्फ ​​मुंशी की गिरफ्तारी और एक अवैध 9 एमएम पिस्तौल और 02 जिंदा कारतूस बरामद करके तरनतारन चर्च मामले को सुलझा लिया है।"

पुलिस ने दी मामले की पूरी जानकारी

पुलिस ने कहा कि मामले में शस्त्र अधिनियम की धारा 25, 54 और 59 के तहत चाटीविंड पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीजीपी ने कहा, "एफआईआर नंबर 71 दिनांक 09/06/2024 यू/एस 25,54,59 शस्त्र अधिनियम पीएस चाटीविंड #अमृतसर में पंजीकृत है।" पंजाब के डीजीपी ने कहा कि आरोपी जसविंदर सिंह उर्फ ​​मुंशी अपने अन्य साथियों के साथ।

डीजीपी ने कहा, "प्रारंभिक जांच के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने अन्य साथियों गुरविंदर सिंह उर्फ ​​अफरीदी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर अगस्त 2022 में प्रभु यीशु और माता मरियम की मूर्ति को नुकसान पहुंचाया था।" घटना के बाद थाना सदर पट्टी #तरनतारन में धारा 295 ए, 452, 427, 34 आईपीसी 25,54,59 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर संख्या 148 दिनांक 31/08/2022 दर्ज की गई थी। आगे की जांच जारी है। इससे पहले अगस्त 2022 में पंजाब के तरनतारन जिले के एक चर्च में चेहरे ढके कुछ बदमाशों ने प्रभु यीशु और माता मरियम की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया था और पादरी की कार में आग लगाने के बाद मौके से फरार हो गए थे।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article