For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन, नार्को-संगठित अपराध गठजोड़ का किया भंडाफोड़

11:10 AM Jun 23, 2024 IST
पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन  नार्को संगठित अपराध गठजोड़ का किया भंडाफोड़

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अनुसार पंजाब को सुरक्षित राज्य बनाने के लिए चल रहे अभियान के बीच, अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों के साथ मिलकर यूएसए आधारित तस्कर सरवन सिंह उर्फ ​​भोला हवेलियां द्वारा समर्थित नार्कोटिक्स और संगठित अपराध गठजोड़ का भंडाफोड़ किया है और अजनाला से इसके तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है, शनिवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव ने कहा।

पंजाब पुलिस और केंद्रीय एजेंसियों का बड़ा एक्शन

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान तरनतारन के खालरा के करनजीत सिंह, अमृतसर के राजा सांसी के निवासी आकाश सेठ उर्फ ​​रघु और सुखदीप सिंह के रूप में हुई है। पुलिस टीमों ने उनके कब्जे से छह पिस्तौलें भी बरामद की हैं - जिनमें पांच .30 बोर स्टार पिस्तौल और एक 9 मिमी ग्लॉक शामिल हैं - साथ ही छह जिंदा कारतूस और 10 मैगजीन, 200 ग्राम हेरोइन और एक इलेक्ट्रॉनिक वजन तौलने वाली मशीन भी बरामद की है। गौरतलब है कि सरवन सिंह, जिसकी गिरफ्तारी पर 2 लाख रुपये का इनाम है, कुख्यात ड्रग तस्कर रंजीत उर्फ ​​चीता का भाई है और 532 किलोग्राम हेरोइन मामले में वांछित है, जिसमें बाद में मई 2020 में गिरफ्तार किया गया था।

हथियार की खेप हासिल कर ली

रंजीत चीता 532 पैकेट हेरोइन की तस्करी के पीछे का मास्टरमाइंड था, जिसे जुलाई 2019 में आईसीपी अटारी में कस्टम विभाग द्वारा जब्त किया गया था और राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा इसकी जांच की जा रही है।

DGP गौरव यादव ने कहा कि खुफिया जानकारी के बाद कि सरवन सिंह के सहयोगियों ने हथियार की खेप हासिल कर ली है और इसे किसी को देने जा रहे हैं, सीआईए स्टाफ की पुलिस टीमों ने अजनाला के अधिकार क्षेत्र में एक विशेष पुलिस जांच की और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 10 मैगजीन के साथ छह पिस्तौल बरामद की।

(Input From ANI)

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×