India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अमृतसर में NRI की गोली मारकर हत्या मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

08:20 AM Aug 27, 2024 IST
Advertisement

Punjab News: पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। बता दें अमृतसर में अमेरिकी मूल के NRI की गोली मारकर हत्या के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि पंजाब के अमृतसर में अमेरिका में रहने वाले एक अनिवासी भारतीय (NRI) की गोली मारकर हत्या के मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हत्या मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार

पंजाब के अमृतसर में अमेरिकी मूल के NRI की गोली मारकर हत्या के मामले में तीन और आरोपी गिरफ्तार किया है। सुखचैन सिंह नाम के एनआरआई को NRI के दबुर्जी इलाके में उनके घर पर दो हमलावरों ने गोली मार दी। अमृतसर के पुलिस आयुक्त रंजीत सिंह ढिल्लों ने अपनी टीम के साथ गोलीबारी की घटना में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया।

पंजाब पुलिस ने शुरू किया अभियान

"पुलिस ने गोलीबारी की घटना में इस्तेमाल किए गए हथियारों को बरामद करने के लिए अभियान शुरू किया...उन्होंने पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की लेकिन आत्मरक्षा में हमने उन पर गोली चलाई और हम उन्हें गिरफ्तार करने में सफल रहे...सुखविंदर उर्फ ​​सुखा और गुरकीरत उर्फ ​​गोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है...वे गोलीबारी की घटना में शामिल थे।

इससे पहले 5 आरोपियों को किया था गिरफ्तार



इससे पहले पंजाब के अमृतसर में अमेरिका में रहने वाले एक NRI की गोली मारकर हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। ढिल्लों ने बताया कि यह घटना अमेरिका में रहने वाले दो परिवारों के बीच प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई। दोनों ही परिवार अमेरिका में रहते हैं और उन्होंने इस काम के लिए भारतीय शूटरों को काम पर रखा था। उन्होंने बताया कि जिस परिवार ने इस हमले की साजिश रची, उसे पता था कि पीड़ित पंजाब में है। शूटरों के गिरफ्तार होने में बस कुछ ही समय बाकी है। अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article