+

Gwalior News: मेडिकल कॉलेज में छात्रों का उपद्रव, पुलिस अधिकारी के चालक को पीटा

ग्वालियर में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने भारतीय पुलिस सेवा के एक अधिकारी का मोबाइल फोन और सरकारी वाहन की चाबियां छीन लीं। कथित तौर पर नशे की हालत में छात्रों ने रात्रि गश्त के दौरान अधिकारी के वाहन चालक से मारपीट भी की।
Gwalior News: मेडिकल कॉलेज में छात्रों का उपद्रव, पुलिस अधिकारी के चालक को पीटा
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने भारतीय पुलिस सेवा के एक अधिकारी का मोबाइल फोन और सरकारी वाहन की चाबियां छीन लीं। कथित तौर पर नशे की हालत में छात्रों ने रात्रि गश्त के दौरान अधिकारी के वाहन चालक से मारपीट भी की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मृगाखी डेका ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात करीब दो बजे हुई। उन्होंने बताया कि शहर में मेडिकल कॉलेज के पास कुछ युवकों को नशे की हालत में देखकर नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) ऋषिकेश मीणा ने पूछताछ के लिए युवकों को रोका लेकिन युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनका मोबाइल फोन छीन लिया।
छात्रों ने की मारपीट 
उन्होंने कहा कि घटना के बाद छात्र वापस कॉलेज के अंदर स्थित रविशंकर छात्रावास में पहुंच गए। इसके बाद जब सीएसपी अपने चालक के साथ छात्रावास पहुंचे तो छात्रों ने चालक को पीटा और उसका मोबाइल फोन और वाहन की चाबियां छीन कर फेंक दीं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद सीएसपी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दी और पुलिस बल छात्रावास पहुंच गया।
पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया 
अधिकारी ने बताया कि डीन और अन्य अधिकारियों से बातचीत के बाद यह निर्णय लिया गया कि आरोपी छात्र स्वयं आगे आएंगे और मोबाइल फोन व वाहन की चाबियां पुलिस को सौंप देंगे लेकिन वे सुबह तक नहीं आए। पुलिस द्वारा छात्रों को एक स्थान पर जमा किया गया और उसके बाद पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए थाने ले गई। उन्होंने कहा कि कॉलेज परिसर से चाबी और मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। पुलिस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई कर रही है। कॉलेज के डीन डॉ अक्षय निगम ने कहा कि संस्थान के अधिकारियों ने पुलिस के साथ पूरा सहयोग किया है और उम्मीद है छात्र भी इस मामले में ऐसा ही करेंगे।
facebook twitter instagram