+

रोमांस से भरपूर फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर हुआ जारी,एक दूसरे में खोए नजर आए प्रभास-पूजा हेगड़े

रोमांस से भरपूर फिल्म 'राधे श्याम' का पोस्टर हुआ जारी,एक दूसरे में खोए नजर आए प्रभास-पूजा हेगड़े
कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लागू किये हुए लॉकडाउन के बाद अब एक्टर प्रभास के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल एक्टर के फैन्स लम्बे वक्त से उनकी फिल्म 'राधे श्याम' टाइटल और फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहे थे। अब फैन्स की बेताबी और निर्माताओं द्वारा किये गए अपने वादे के मुताबिक 10 जून को फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक दोनों ही जारी कर दिया गया है। जारी किये गए इस पोस्टर में प्रभास के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। वैसे कुछ भी कहो पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही है। 


एक्टर ने शेयर किया ये रोमांटिक पोस्टर

बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपनी फिल्म का ये रोमांटिक पोस्टर को साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है मेरे फैन यह आपके लिए है! उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे।


वहीं फिल्म को अभी तक प्रभास 20 के नाम से एड्रेस किया जा रहा था। मगर अब फैन्स और प्रभास की रोमांटिक ड्रामा को टाइटल मिल गया है। इतना ही नहीं इस फिल्म के 5 पोस्टर रिलीज किए गए हैं जो सभी अलग-अलग भाषाओं में है। वहीं फिल्म राधे श्याम को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और इनमें हिंदी भी शामिल है। लेकिन फिल्म के लिए अभी थोड़ा इंताजर जरूर करना होगा क्योंकि यह फिल्म साल 2021 में आएगी। इस मूवी को राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है। 


फिल्म की स्टोरी

प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' की स्टोरी की बात करें तो यह फिल्म एक पीरियड लव स्टोरी फिल्म होगी है, जिसकी कहानी यूरोप शहर में घूमती दिखाई देगी। वैसे खबर यह भी है कि प्रभास एक फॉर्च्यून टेलर की भूमिका निभाएंगे और पूजा हेगड़े एक राजकुमारी के रूप में दिखाई देंगी। यह फिल्म तकरीबन दो साल से चर्चा में है। निर्माताओं ने जॉर्जिया में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग की है। इस फिल्म में  प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में प्रियदर्शी, भागश्री अहम रोल में होंगे। 


कुछ ऐसा फिल्म का पोस्टर 

पोस्टर में एक और जहां प्रभास डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं पूजा हेगड़े रेड गाउन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। पोस्टर में प्रभास और पूजा दोनों ही बेहद रोमांटिक डांस करते हुए पोज दे रहे हैं। बैकग्राउंड में बाढ़ या सैलाब का मंजर भी दिख रहा है।  वैसे यह पहली बार होगा जब इन दोनों स्टार्स की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को दिखेगी। 

वैसे प्रभास ने अपने पहले एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि वे साहो के बाद किसी रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा साल 2021 में प्रभास अपनी इस फिल्म में क्या कमाल करने वाले हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter