द्रविड़ और शास्त्री की तस्वीर BCCI ने एक साथ की शेयर, यूजर्स ने कहा- ग्रेट Vs रिग्रेट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार 22 सितंबर को खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें बेंगलुरु पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम शुक्रवार को प्रैक्टिस सेंशन के लिए मैदान पर पहुंची। हालांकि भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ भी इस दौरान टीम के साथ दिखाई दिए। 


शुक्रवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्‍त्री के साथ भारतीय टीम के द वॉल कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने इस पर चुटकुले और मीम्स बना दिए हैं। इस तस्वीर के जरिए सोशल मीडिया यूजर्स रवि शास्‍त्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 


दो महान हस्तियां भारतीय क्रिकेट कीं

ट्विटर पर इस तस्वीर को साझा करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, जब भारतीय क्रिकेट के दो महान लोग मिले। इस तस्वीर के वायरल होने की देर थी इस पर लोगों ने मीम्स और चुटकुलें बनाने शुरु कर दिए। 

यूजर्स ने पूछा- कौन है इसमें दूसरा महान खिलाड़ी?

इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि एक शुद्ध घी और दूसरा डालडा है। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि इस तस्वीर में उन्हें एक ही महान खिलाड़ी नजर आ रहा है, दूसरा कौन है? 


ट्विटर यूजर्स ने एक बार फिर से रवि शास्‍त्री को जमकर ट्रोल किया है और मीम्स बनाए हैं। जबकि लोगों ने राहुल द्रविड़ की महानता और उनके संयम भरे खेल की जमकर तारीफ की है।

यूजर्स ने किया रवि शास्‍त्री को जमकर ट्रोल 
1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13. 14. 15. 16.



Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,BCCI,Dravid,Shastri,Great Vs Regret,match,T20 matches,India,Chinnaswamy Stadium,Bengaluru,South Africa