+

लखनऊ लाठीचार्ज पर राहुल का ट्वीट, 'BJP वोट मागंने आए तो याद रखना'

लखनऊ में यूपीटीईटी अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर ज़ोरदार हमला बोला।
लखनऊ लाठीचार्ज पर राहुल का ट्वीट, 'BJP वोट मागंने आए तो याद रखना'
लखनऊ में यूपीटीईटी अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर ज़ोरदार हमला बोला। वहीं बीते दिनों से अपनी ही सरकार के खिलाफ तीखे तेवर अपना रहे पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी लाठीचार्ज को लेकर राज्य सरकार को निशाने पर लिया। 
राहुल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "रोज़गार मांगने वालों को उत्तर प्रदेश सरकार ने लाठियां दीं, जब बीजेपी वोट मांगने आए तो याद रखना! उन्होंने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें पुलिस आंदोलनरत यूपीटीईटी अभ्यर्थियों को लाठी लेकर दौड़ाती नजर आ रही है।
बीजेपी सांसद वरुण ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, ये बच्चे भी मां भारती के लाल हैं, इनकी बात मानना तो दूर, कोई सुनने को तैयार नहीं है। इस पर भी इनके ऊपर ये बर्बर लाठीचार्ज। अपने दिल पर हाथ रखकर सोचिए क्या ये आपके बच्चे होते तो इनके साथ यही व्यवहार होता??  आपके पास रिक्तियां भी हैं और योग्य अभ्यर्थी भी, तो भर्तियां क्यों नहीं?? 
बता दें कि पिछले रविवार को टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद शिक्षकों की सालों से लंबित भर्तियों को बहाल करने की मांग को लेकर अभ्यर्थियों का समूह लखनऊ में शुक्रवार देर शाम केंडिल मार्च निकाल रहा था। इसी दौरान पुलिस ने इन पर लाठीचार्ज कर इन्हें धरनास्थल छोड़ने के लिए विवश कर दिया।

facebook twitter instagram