राहुल गांधी, अशोक गहलोत देश से माफी मांगे : सतीश पूनिया

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल सौदे की जांच की पुनरीक्षण याचिका खारिज कर दिये जाने के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

पूनिया ने कहा कि इस निर्णय के बाद देश और प्रदेश में झूठा प्रचार कर लोगों को भ्रमित करने के लिए राहुल गांधी और अशोक गहलोत को माफी मांगनी भारतीय जनता पार्टी, सतीश पूनिया, उच्चतम न्यायालय, कांग्रेस चाहिये। 

पूनिया ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के पहले देश की रक्षा से जुड़े राफेल सौदे पर झूठ बोलकर देश को भ्रमित करने की कोशिश राहुल गांधी और अशोक गहलोत ने की थी। 

उन्होंने आगे कहा कि जनता ने इनको चुनाव में सबक सीखा दिया और आज उच्चतम न्यायालय ने भी याचिका को सीरे से खारिज कर इनके षडयंत्र को बेनकाब कर दिया। 

पूनिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं को देश का ईमानदार प्रधानमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा और वे बार-बार झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने की साजिश करते हैं। 
Tags : भारतीय जनता पार्टी,Bharatiya Janata Party,गुजरात,Gujarat,उना कांड,विधायक प्रदीप परमार,Una Kand,MLA Pradeep Parmar ,country,Rahul Gandhi,Ashok Gehlot,Satish Poonia,assembly,elections,Lok Sabha