+

राहुल गांधी ने टीका उत्सव को बताया एक ढोंग, कहा- ना हॉस्पिटल में बेड हैं, ना वैक्सीन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जरूरी चिकित्सा सुविधाओं के अभाव के बीच टीका का उत्सव एक ढोंग है।
राहुल गांधी ने टीका उत्सव को बताया एक ढोंग, कहा- ना हॉस्पिटल में बेड हैं, ना वैक्सीन
देश में कोरोना महामारी बहुत तेजी से फैल रही है। जिस वजह से कई बड़े शहरों में हालात बेकाबू हो गए हैं। मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने से अस्पतालों में बेड के साथ ऑक्सीजन और दवाइयों की भी कमी हो रही है। जिस वजह से मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सरकार सब कुछ सही होने का दावा तो कर रही है, लेकिन विपक्ष लगातार नाकामियों को गिना रहा है। 
अब एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर गुरुवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि जरूरी चिकित्सा सुविधाओं के अभाव के बीच टीका का उत्सव एक ढोंग है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘ना टेस्ट, ना अस्पताल में बेड, ना वेंटिलेटर, ना ऑक्सीजन......, टीका भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। पीएम केयर्स ...?’’ 



देश में सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,00,739 मामले आए जबकि 1,038 लोगों के जान गंवाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 1,73,123 हो गई है। नए मामले आने से देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 1,40,74,564 पर पहुंच गए हैं।

facebook twitter instagram