+

वैक्सीन GST को लेकर राहुल का तंज- 'जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन पर जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!
वैक्सीन GST को लेकर राहुल का तंज- 'जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए'
कोरोना वैक्सीन पर लगने वाले टैक्स को लेकर विपक्ष का केंद्र पर हमला शुरू हो गया है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन पर जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!
राहुल ने ट्वीट कर कहा कि ''जनता के प्राण जाए पर PM की टैक्स वसूली ना जाए!''  गौरतलब है कि केंद्र सरकार कोरोना टीकों पर राज्यों से पांच फीसदी जीएसटी ले रही है।
वहीं इससे पहले राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीर स्थिति के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि कोरोना वायरस के सभी स्वरूपों का वैज्ञानिक तरीकों से पता लगाने के साथ ही पूरी दुनिया को इस बारे में अवगत कराया जाए तथा सभी भारतीय नागरिकों को जल्द टीका लगाया जाए।
उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर यह आरोप भी लगाया कि सरकार की ‘विफलता’ के कारण देश एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन के मुहाने पर खड़ा हो गया है और ऐसे में गरीबों को तत्काल आर्थिक मदद दी जाए ताकि उन्हें पिछले साल की तरह पीड़ा से नहीं गुजरना पड़े।
बता दें कि कोरोना के कारण देशभर में बीते 24 घंटे में 4187 लोगों की मौत हुई है। अभी तक 1 दिन में कोरोना के कारण हुई यह सबसे अधिक मौतें हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटे के दौरान देशभर में 4 लाख से अधिक नए कोरोना रोगी भी सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देशभर में 24 घंटे के दौरान 4,01,078 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 24 घंटे में ही देशभर में कोरोना से 4,187 लोगों की मौत हुई। इसी दौरान 3,18,609 कोरोना रोगी स्वस्थ हुए हैं।
facebook twitter instagram