+

कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'

राहुल ने शुक्रवार को कहा है कि देश में कोरोना का आंकड़ा 20 लाख के पार हो गया है लेकिन मोदी सरकार गायब है।
कोरोना को लेकर राहुल का केंद्र पर वार- देश में '20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार'
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों विभिन्न मुद्दों पर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है। इस बीच राहुल ने शुक्रवार को कहा है कि देश में कोरोना का आंकड़ा 20 लाख के पार हो गया है लेकिन मोदी सरकार गायब है। राहुल ने 17 जुलाई को किए गए अपने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा "20 लाख का आंकड़ा पार,गायब है मोदी सरकार।
वहीं इससे पहले कांग्रेस नेता ने कहा था कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए ठोस उपाय कर यदि स्थिति में बदलाव नहीं किया जाता है तो दस अगस्त तक देश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर दोगुनी हो जाएगी। राहुल ने 17 जुलाई को कहा कि देश में हर रोज कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में रिकॉर्ड इजाफा हो रहा है लेकिन सरकारी स्तर पर इस स्थिति में सुधार के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाये जा रहे है।
उन्होंने ट्वीट किया "10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेजी से कोविड-19 फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।"
बता दें कि राहुल ने 10 लाख के आंकड़े आने से पहले कहा, 'इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक खबर को भी ट्वीट किया है, जिसमें विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा है कि अगर ठोस कदम नहीं उठाया गया तो कोरोना वायरस की महामारी बद से बदतर होती जाएगी।

अमेरिका में कोरोना का कहर बरकरार, पॉजिटिव मामलों की संख्या 48 लाख के पार

facebook twitter