+

राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?

राहुल ने किया ट्वीट- ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया?
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्वी लद्दाख में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प और सीमा विवाद को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल गांधी ने चीनी सैनिकों की घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधते हुए रविवार को तंज किया कि उनके होते चीन ने भारत भूमि पर कैसे कब्जा किया है। उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए सवाल किया।
राहुल ने ट्वीट कर कहा कि "ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र जमीन को चीन ने छीन लिया? वहीं शनिवार को राहुल ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘पीएम केयर्स’ कोष में अनुदान देने वालों के नामों का खुलासा क्यों नहीं कर रहे हैं।
उन्होंने कहा ‘‘प्रधानमंत्री उन लोगों के नामों का खुलासा क्यों नहीं करना चाहते जिन्होंने ‘पीएम केयर्स’ के लिए पैसा दिया है? हर कोई जानता है कि चीनी कंपनियों हुवेई, शाओमी, टिकटॉक और वन प्लस ने पैसे दिए। वह इस बारे में विवरण साझा क्यों नहीं कर रहे हैं?’’
बता दें कि इससे पहले राहुल  गांधी ने लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को ‘चकित और हतप्रभ’ करने वाला करार देते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र उसे सौंप दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री को "सरेंडर मोदी" भी कहा। इस आरोप के अलावा उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि क्या "निहत्थे भारतीय सैनिकों" को चीनी सेना से लड़ने भेजा गया था।

जम्मू-कश्मीर : PSA के तहत कश्मीरी अलगाववादी नेता सेहराई श्रीनगर में गिरफ्तार


facebook twitter