+

राहुल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'भारतीय राष्ट्रवाद क्रूरता और हिंसा का साथ नहीं दे सकता'

राहुल ने कहा कि "स्वराज और राष्ट्रवाद का सीधा संबंध अहिंसा से है। भारतीय राष्ट्रवाद कभी भी क्रूरता, हिंसा और धार्मिक संप्रदायवाद का साथ नहीं दे सकता।"
राहुल ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'भारतीय राष्ट्रवाद क्रूरता और हिंसा का साथ नहीं दे सकता'
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  इन दिनों विविन्न मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। राहुल ने शनिवार को धरोहर नाम से एक और वीडियो जारी कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि स्वराज और राष्ट्रवाद का सीधा संबंध अहिंसा से है। भारतीय राष्ट्रवाद कभी भी क्रूरता, हिंसा और धार्मिक संप्रदायवाद का साथ नहीं दे सकता।
वहीं इससे पहले राहुल ने शुक्रवार को कृषि विधेयक को लेकर सरकार पर निशाना साधा था उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘‘किसान का मोदी सरकार से विश्वास उठ चुका है क्योंकि शुरू से मोदी जी की कथनी और करनी में फर्क रहा है। नोटबंदी, गलत जीएसटी और डीजल पर भारी कर। जागृत किसान जानता है- कृषि विधेयक से मोदी सरकार बढ़ाएगी अपने ‘मित्रों’ का व्यापार और करेगी किसान की रोज़ी-रोटी पर वार।’’ 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को देश के किसानों को आश्वस्त किया कि लोकसभा से पारित कृषि सुधार संबंधी विधेयक उनके लिए रक्षा कवच का काम करेंगे और नए प्रावधान लागू होने के कारण वे अपनी फसल को देश के किसी भी बाजार में अपनी मनचाही कीमत पर बेच सकेंगे।

सीएम योगी का बड़ा ऐलान- UP में बनेगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी



facebook twitter