+

राहुल का केंद्र पर तंज, गिनाई कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां

राहुल ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत बनाने की बात करने वाली मोदी सरकार ने कोरोना की लड़ाई डटकर लड़ने की बजाय विपक्ष की सरकार गिराने और खुद को मजबूत बनाने का काम किया है।
राहुल का केंद्र पर तंज, गिनाई कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी से लड़ाई के दौरान मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मंगलवार को तंज किया और आरोप लगाया कि इस अवधि में सिर्फ विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश हुई है। राहुल ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत बनाने की बात करने वाली मोदी सरकार ने कोरोना की लड़ाई डटकर लड़ने की बजाय विपक्ष की सरकार गिराने और खुद को मजबूत बनाने का काम किया है।
उन्होंने ट्वीट किया "कोरोना काल में सरकार की उपलब्धियां- फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- मध्य प्रदेश में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की छठी सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसी लिए देश कोरोना की लड़ाई में ‘आत्मनिर्भर’ है।"
बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। रविवार को जहां 40 हजार से अधिक मामले दर्ज किए गए वहीं सोमवार को भी 37 हजार से अधिक मामले सामने आए। स्वास्थ्य मंत्रालय से मंगलवार सुबह मिले आंकड़ों के मुताबिक सोमवार को कुल 37,148 मामलों की पुष्टि हुई। इसके अलावा बीते 24 घंटों में देश में कोरोना से 587 लोगों की मौत हुई।

देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 लाख 55 हजार के पार, 28 हजार से अधिक लोगों की मौत

facebook twitter