+

MSME और बैंकों की स्थिति को लेकर राहुल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पहले ही दी थी चेतावनी

MSME और बैंकों की स्थिति को लेकर राहुल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- पहले ही दी थी चेतावनी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उपक्रमों (एमएसएमई) और बैंकों के मुश्किल में होने से जुड़ी खबरों को लेकर बुधवार को भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि कुछ महीने पहले जब उन्होंने ‘आर्थिक सुनामी’ आने की बात की थी तो सत्तारूढ़ पार्टी ने उनका मजाक बनाया था।
उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ लघु एवं मध्यम उपक्रम बर्बाद हो गए हैं। बड़ी कंपनियां गंभीर संकट में हैं। बैंक भी संकट में हैं।’’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मैंने कुछ महीने पहले कहा था कि आर्थिक सुनामी आ रही है। भाजपा एवं मीडिया ने देश को सच्चाई के बारे में आगाह करने के लिए मेरा मजाक बनाया था।’’
बाद में कांग्रेस ने गत 17 मार्च को संसद भवन परिसर में दिए राहुल गांधी के एक बयान का वीडियो भी जारी किया जिसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा था कि ‘आर्थिक सुनामी’ आने वाली है और करोड़ों लोगों को नुकसान पहुंचेगा।
वहीं इससे पहले मंगलवार को राहुल ने केंद्र पर आरोप लगते हुए कहा कि भारत का आर्थिक कुप्रबंधन एक त्रासदी है, जो लाखों परिवारों को तबाह करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसपर अब चुप नहीं रहा जाएगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वायरस महामारी के बीच लागू लॉकडाउन के कारण भारतीयों के सामने खड़ी हुई आर्थिक समस्याओं के मुद्दे को लगातार उठा रहे हैं।

भाजपा का आरोप- देश में संकट के समय कांग्रेस ने पेश किया गैर जिम्मेदार विपक्ष का नमूना

facebook twitter