+

राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भविष्य में कोविड-19, GST और नोटबंदी फेलियर पर स्टडी में होंगी शामिल

राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- भविष्य में कोविड-19, GST और नोटबंदी फेलियर पर स्टडी में होंगी शामिल
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ रहा है। देश में हर दिन रिकॉर्ड तोड़ आंकड़े सामने आ रहे हैं। रविवार को भारत ने संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में तीसरे स्थान पर मौजूद रूस को पीछे छोड़ दिया। कोरोना को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब फेलियर पर कोई स्टडी होगी, तो कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी को उदहारण तौर पर बताया जाएगा।
राहुल ने ट्वीट कर कहा कि "हार्वर्ड के बिजनेस स्कूल में फेलियर के तौर पर पढ़ाया जाएगा- कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी का लागू करना।" उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को 21 दिनों में जीता जाएगा।
वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि अब कोरोना वायरस से जारी जंग को सौ दिन से अधिक हो गए है लेकिन भारत कोरोना की रैंकिंग में विश्व में तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है। बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के करीब सात लाख मामले सामने हैं और 19 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों से हर दिन संक्रमितों की संख्या में उछाल दर्ज किया जा रहा है।

कोरोना वायरस के 6.87 लाख मामलों के साथ रूस को पीछे छोड़ भारत तीसरे स्थान पर पहुंचा

Covid-19 :
facebook twitter