+

राहुल गांधी का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त

ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर तंज कसते हुए राहुल ने रविवार को कहा कि सरकार मौजूदा महंगाई के बावजूद टैक्स जमा करने में व्यस्त है।
राहुल गांधी का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महंगाई के मुद्दे पर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर होते हैं। ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर तंज कसते हुए राहुल ने रविवार को कहा कि सरकार मौजूदा महंगाई के बावजूद टैक्स जमा करने में व्यस्त है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि "मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीजल-पेट्रोल के दामों में जबरदस्त विकास कर दिखाया है! जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त।" वहीं इस ट्वीट के साथ कांग्रेस नेता ने एक खबर को भी शेयर किया है जिसमें तेल और गैस की बढ़ती कीमतों की तुलना की गई है।
इस खबर के अनुसार 1 जुलाई, 2020 को जयपुर में रसोई गैस के प्रति सिलेंडर की कीमत 594.5 रुपये थी जबकि सात जनवरी, 2021 को यह रकम 698 रुपये हो गई। वहीं जयपुर में 1 जुलाई 2020 को डीजल का दाम 81.32 रुपये लीटर था जबकि जनवरी, 2021 में यह 83.64 रुपये हो गया है। पेट्रोल के दामों को लेकर लिखा गया है कि साल 1 जुलाई 2020 को पेट्रोल की कीमत 87.57 रुपये थी जो सात जनवरी  2021 को 91.63 रुपये हो गई।

ममता बनर्जी के लिये ‘जय श्री राम’ का नारा सांड को लाल कपड़ा दिखाने के समान है : अनिल विज

facebook twitter instagram