+

राहुल ने PM मोदी की ली 'चुटकी' तो भड़क उठे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "राहुल गांधी के इर्द-गिर्द मौजूद किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे उन्हें बता सके कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता है।"
राहुल ने PM मोदी की ली 'चुटकी' तो भड़क उठे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी
चीन सीमा विवाद, कोरोना महामारी और अर्थव्यवस्था जैसे अनेक मुद्दों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलवार हैं।  इस बीच राहुल ने शुक्रवार को पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा है।  उन्होंने कहा कि भारत के लिए असल खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी के एक शीर्ष कंपनी के अधिकारी से बातचीत का सांझा किया है।
राहुल ने ट्वीट कर कहा कि "भारत के लिए असल खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है, वास्तविकता यह कि उनके आसपास मौजूद किसी भी शख्स में उन्हें यह बताने की हिम्मत नहीं है।"
कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "राहुल गांधी के इर्द-गिर्द मौजूद किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि वे उन्हें बता सके कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता है। जब दुनिया की अग्रणी कंपनी के सीईओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार का समर्थन किया है तो वह उसका मजाक उड़ा रहे हैं।"
वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि "वे कहते हैं कि अज्ञानता आनंद है, लेकिन शायद ही कभी भारतीय राजनीति में किसी व्यक्ति ने अपनी अज्ञानता को बनाए रखने के लिए जागरूक प्रयास किया हो। ऐसा लगता है कि कांग्रेस के लिए वास्तविक खतरा बेपर्दा हो गया है और किसी को भी युवराज को बताने की हिम्मत नहीं है।"

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को दी जा रही अंतिम विदाई, PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि


facebook twitter instagram