+

फरार चल रहे IPS आदित्य कुमार के ठिकानों पर रेड, बिहार से लेकर UP तक शिकंजा

बिहार से फरार आईपीएस अधिकारी आदित्य कुमार के खिलाफ विशेष निगरानी इकाई ने जोरदार कार्रवाई शुरू कर दी है।
फरार चल रहे IPS आदित्य कुमार के ठिकानों पर रेड, बिहार से लेकर UP तक शिकंजा
बिहार से फरार आईपीएस अधिकारी आदित्य कुमार के खिलाफ विशेष निगरानी इकाई ने जोरदार कार्रवाई शुरू कर दी है।बुधवार को स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने बिहार से लेकर यूपी तक तीन जगहों पर छापेमारी की। बिहार की राजधानी पटना के अलावा उत्तर प्रदेश के मेरठ और गाजियाबाद में भी छापेमारी की गई है।
तीन ठिकानों पर छापेमारी
जालसाजी मामले में आईपीएस और गया के पूर्व एसएसपी आदित्य कुमार फरार हैं। सस्पेंड भी कर दिया गया है। आर्थिक अपराध इकाई के बाद अब विशेष सतर्कता इकाई ने भी शिकंजा कस दिया है। जिन तीन ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है उनमें शगुना मोड़, दानापुर, पटना स्थित एक फ्लैट, उत्तर प्रदेश के इंदिरापुरम, गाजियाबाद स्थित एक फ्लैट और मेरठ में एक घर शामिल है। 
आईपीएस आदित्य कुमार पर गया में एसएसपी रहते हुए शराब तस्करी में मिलीभगत कर रंगदारी वसूलने के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों से बचने के लिए आदित्य ने अपने दोस्त अभिषेक के जरिए डीजीपी एसके सिंघल को फर्जी कॉल कराई।
आईपीएस के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी
बताया जा रहा है कि स्पेशल मॉनिटरिंग यूनिट (एसवीयू) को अपनी जांच के दौराaन आदित्य कुमार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के सबूत मिले हैं। इसी आधार पर आईपीएस के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की गई है। फर्जी कॉल मामले में आदित्य कुमार ने पटना जिला एवं सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसे हाल ही में खारिज कर दिया गया। इस मामले में आईपीएस आदित्य फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। 
facebook twitter instagram