+

किसान संगठनों के आंदोलन खत्म होने बाद पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर से शुरू : पीयूष गोयल

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में ट्रेन सेवाओं के निलंबन पर किसानों से बातचीत के बाद रेल सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया गया है।
किसान संगठनों के आंदोलन खत्म होने बाद पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर से शुरू : पीयूष गोयल
पंजाब में किसान संगठनों के कृषि बिलों के खिलाफ आंदोलन खत्म होने के बाद रेल सेवा बहाल कर दी गई है। इस संबंध में  रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि,  23 नवंबर से पंजाब में रेलवे ट्रैक और स्टेशनों पर किसान आंदोलन स्थगित होने के बाद, भारतीय रेलवे अपनी सेवाएं शुरू करने जा रहा है। उन्होंने कहा, यात्रियों, किसानों और उद्योगों को ट्रेन परिचालन से काफी फायदा होगा। 
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में ट्रेन सेवाओं के निलंबन पर किसानों से बातचीत के बाद रेल सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया गया है। अमरिंदर सिंह ने किसान संगठनों से अपील की थी कि वो रेलवे ट्रैक खाली करें और ट्रेनों और मालगाड़ियों को फिर से चलने दें। 
केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा लगाए गए रेल नाकेबंदी हटाने का निर्णय मुख्यमंत्री ने साथ एक बैठक में भारतीय किसान यूनियन (राजेवाल) द्वारा लिया गया। देश में किसान 25 सितंबर को संसद के मानसून सत्र में पारित विवादास्पद कृषि बिलों के खिलाफ उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। 

TOP 5 NEWS 23 NOVEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें


facebook twitter instagram