+

'लक्ष्मी बम' को बॉयकाट करने की उठी मांग, फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

जूलरी ब्रैंड के विज्ञापन के बाद अब अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इसके बायकॉट और बैन की मांग कर रहे हैं।
'लक्ष्मी बम' को बॉयकाट करने की उठी मांग, फिल्म पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप
हाल में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को फैन्स से काफी अच्छा रेस्पॉन देखने को मिला  है। अब यह फिल्म सोशल मीडिया पर एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गई है। दरअसल  सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' को बॉयकॉट करने की मांग तेज हो गई है। फिल्म पर आरोप लगा है कि यह लव जिहाद का प्रचार करती है।


कुछ दिनों पहले ही जूलरी ब्रैंड तनिष्क के एक विज्ञापन पर विवाद हुआ था और इसे लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बताया गया था जिसके बाद कंपनी ने उस विज्ञापन को वापस ले लिया था। दरअसल 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है जबकि इसमें कियारा आडवाणी का किरदार का नाम प्रिया होगा। इसके अलावा दिवाली से पहले रिलीज हो रही इस फिल्म के नाम पर भी कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है।


'लक्ष्मी बम' तमिल फिल्म 'कंचना' का हिंदी रीमेक है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि ऑरिजनल फिल्म में हीरो के किरदार का नाम राघव था तो इस फिल्म में वह आसिफ कैसे हो गया जबकि हिरोइन के किरदार का नाम प्रिया ही रखा गया है। इसके साथ ही लोगों ने फिल्म का बायकॉट करने की अपील करते हुए इस पर बैन लगाने की मांग की है।


बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। इस हॉरर कॉमिडी फिल्म का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है और यह 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

facebook twitter instagram