+

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने G-23 के के जवाब में कहा- मैं हमें गांधी 23 कहता हूं

राज बब्बर जम्मू में आयोजित एक शांति सम्मेलिन में भाग लेने पहुंच थे, जहां पर उन्होंने कहा कि लोग हमें G-23 कहते हैं, लेकिन मैं हमें गांधी 23 कहता हूं, महात्मा गांधी के विश्वास, संकल्प और सोच के साथ, इस देश का कानून और संविधान बना।
कांग्रेस नेता राज बब्बर ने G-23 के के जवाब में कहा- मैं हमें गांधी 23 कहता हूं
अभिनेता और उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी रह चुके राज बब्बर ने कांग्रेस में असंतुष्टि पर जवाब दिया है। राज बब्बर अक्सर अपनी मुखर बयानबाजी के लिए जाने जाते है, राज बब्बर जम्मू में आयोजित एक शांति सम्मेलिन में भाग लेने पहुंच थे, जहां पर उन्होंने कहा कि लोग हमें G-23 कहते हैं, लेकिन मैं हमें गांधी 23 कहता हूं, महात्मा गांधी के विश्वास, संकल्प और सोच के साथ, इस देश का कानून और संविधान बना। इन्हें आगे बढ़ाने के लिए कांग्रेस मजबूती से खड़ी है। उऩ्होंने अपने मकसद को सामने रखते हुए कहा कि 'जी 23' चाहती है कि कांग्रेस मजबूत हो।
जम्मू में आयोजित शांति सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद भी शामिल हुए जहां उऩ्होंने कहा कि पिछले पांच से छह सालों में उन्होंमे और उनके साथियों ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दों पर संसद में काफू कुछ कहा है। चाहे वो राज्य का दर्ज छीनना हो या फिर बेरोजगारी हर बात को कांग्रेस ने संसद में उठाया है।


facebook twitter instagram