+

Rajasthan News: गहलोत के बयान पर पायलट का पलटवार, बोले- वे अनुभवी पिता तुल्य हैं लेकिन...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के द्वारा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर दिए गए बयान पर राजस्थान कांग्रेस (Congress) में फिर से खलबली मच गई है
Rajasthan News: गहलोत के बयान पर पायलट का पलटवार, बोले- वे अनुभवी पिता तुल्य हैं लेकिन...
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के द्वारा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर दिए गए बयान पर राजस्थान कांग्रेस (Congress) में फिर से खलबली मच गई है। ये मामला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तक भी पहुंच चुका है। वहीं इसी बीच अब सचिन पायलट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मेरे धैर्य की तारीफ राहुल गांधी खुद कर चुके हैं।
उन्होंने कहा कि उनके (सीएम) इस बयान से किसी को भी अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए। इसको राइट स्प्रिट में लेना चाहिए। मैं मानता हूं कि राहुल गांधी ने मेरे धैर्य को इतना एप्रिशिएट किया इसके बाद अब कहने के लिए कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि आज से पहले भी मुख्यमंत्री ने मेरे बारे में नाकारा, निकम्मा जैसी बातें कही थीं, लेकिन अशोक गहलोत जी बुजुर्ग हैं, अनुभवी और पिता तुल्य हैं, वो बोल देते हैं तो मैं बुरा नहीं मानता।
क्या कहा सचिन पायलट ने?
सचिन पायलट ने टोंक दौरे के दौरान मीडिया से कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके धैर्य को लेकर मन से उनकी तारीफ की थी तो उसके बाद बोलने को कुछ नहीं रह जाता। वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बारे में सचिन पायलट ने कहा वो मंत्री इसलिए बन गए क्योंकि कांग्रेस जोधपुर से चुनाव जीत नहीं सकी। हमारी सरकार थी, लेकिन इसके बावजूद हमसे चूक हो गई। अगर हम लोकसभा चुनाव में कामयाब होते तो वो मंत्री भी नहीं बन पाते। अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जोधपुर से चुनाव जीतेगी और जो चूक हमसे पहले हो गई थी, इस बार वो चूक नहीं होगी। इस बार गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव में हराएंगे।
सीएम अशोक गहलोत ने साधा था निशाना
बता दें कि, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान के बाद एक बार फिर सचिन पायलट (Sachin Pilot) को निशाने पर लिया था। शेखावत ने कहा था कि पायलट चूक गए थे। वे कमजोर थे नहीं तो कभी की सरकार बदल जाती। इस पर गहलोत ने कहा कि राजस्थान की सरकार को गिराने और विधायकों की खरीदने की कोशिश की गई थी। सबको मालूम है कि आपने खुद सरकार गिराने का षड़यंत्र किया। अब आप पायलट का नाम ले रहे हो और कह रहे हो कि उनसे चूक हो गई। इससे साबित प्रूफ हो गया कि आप खुद उनके साथ मिले हुए थे।
होम :
facebook twitter instagram